राजस्थान में चुनावी गतिविधियां तेज।

    0
    37

    11/06/2020

    राज्यसभा की तीन सीटों पर चुनाव से पहले राजस्थान में चुनावी गतिविधियां तेज हैं। कांग्रेस ने अपने विधायकों को बुधवार से ही जयपुर के होटल में ठहराया हुआ है। उन्हें डर है कि उनके विधायक बीजेपी के संपर्क में ना आ जाएं। इस बीच खबर यह भी आई है कि वसुंधरा राजे के करीबी निर्दलीय विधायक भी मुख्यमंत्री अशोक गहलोत के साथ जा सकते हैं। इनमें से कई निर्दलीय विधायक कांग्रेस को समर्थन दे सकते हैं। बीजेपी के बागी नेता और निर्दलीय विधायक ओमप्रकाश हुडला ने कहा कि हम अशोक गहलोत के साथ हैं। वसुंधरा राजे के करीबी होने के सवाल पर उन्होंने कहा कि वक्त के साथ फैसले लेने पड़ते हैं।
    हालांकि ओमप्रकाश हुडला ने उन्हें पैसे ऑफर किए जाने की खबरों से इनकार किया।

    राजस्थान के उपमुख्यमंत्री सचिन पायलट ने कांग्रेस विधायकों को पैसे ऑफर किए जाने के सवाल पर कहा कि उन्हें पता नहीं किस विधायक को कौन ऑफर कर रहा है। मगर ऐसा है तो उसकी जांच होनी चाहिए। इतना कह सकता हूं कि कांग्रेस एकजुट है।

    पायलट गुट के नाराज मंत्रियों के सवाल पर कहा कि सब एक साथ हैं राज्य सभा चुनाव में सब कांग्रेस को वोट देंगे। वहीं खुद के बारे में चल रहे कयासों पर कहा कि मेरे बारे में कोई कुछ भी कहे, मैं प्रदेश में कांग्रेस का अध्यक्ष हूं और मेरी जिम्मेदारी है कि मैं पूरे कांग्रेस को साथ लेकर चलूं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here