सपा व्यापार मंडल ने मेरठ में लगाई बड़ी चौपाल

    0
    34

    समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय गर्ग ने मेरठ के जगदीश मण्डप में आज एक बड़ी व्यापारी चौपाल की, जिसकी अध्यक्षता पश्चिमी उत्तर प्रदेश व्यापार मंडल के अध्यक्ष पण्ड़ित आशु शर्मा ने की। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि समाजवादी व्यापार सभा के प्रदेश अध्यक्ष श्री संजय गर्ग विधायक एवं पूर्वमंत्री थे।
    श्री संजय गर्ग ने कहा कि वर्तमान भाजपा की सरकार का व्यापारियों के प्रति रवैया बहुत ही संवेदनहीन है। उनके सभी फ़ैसले नोटबंदी, जीएसटी और कोरोना काल में लॉक डाउन के दौरान का बिजली के फ़िक्स चार्जेज़ एवं व्यापार में लिए गये ऋण के उस कार्यकाल के ब्याज को भी व्यापारियों की ज़ोरदार माँग के बावजूद माफ़ नहीं किया।
    श्री गर्ग ने कहा सपा सरकार आने पर व्यापारी हेल्प लाइन बनाकर व्यापारियों की सुरक्षा की गारण्टी की जाएगी और व्यापारी दुर्घटनाराशि को बढ़ाकर दोगुना कर दिया जाएगा।
    सम्मेलन के अतिविशिष्ट अतिथि पूर्व मंत्री शाहिद मंज़ूर ने सभी को आश्वस्त किया की आपके सुझावों को समाजवादी पार्टी के चुनाव घोषणा पत्र में शामिल किया जायेगा।
    समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव श्री इंद्रजीत सरोज ने आज मिर्जापुर में समाज के विभिन्न वर्गों से जनसंवाद किया और आज की स्थितियों में समाजवादी पार्टी के प्रति जनता के विश्वास को रेखांकित किया

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here