वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक लखनऊ कलानिधि नैथानी के रडार पर वजीरगंज पार्षद का भाई

    0
    809

    उत्तर प्रदेश में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के अपराध पर लगाम लगाने की और किसी भी रसूखदार को ना बक्शे जाने की नीयत का असर दिखाई देने लगा है। वजीरगंज के पार्षद के दबंग भाई व दंगे में हत्या समेत कई अन्य संगीन मामलों में आरोपी रहे कलीम पर धोखाधड़ी की एफआईआर दर्ज हुई है ।इस एफआईआर में कलीम समेत तीन लोगों का नाम है।
    पीड़ित अफ्फान ने कलीम और उसके साथियों पर जमीन के नाम पर धोखाधडी व रकम मांगने पर जान से मरवा देने की धमकी देने का आरोप लगाया है। अफफान ने बताया कि उसके पास महानगर में एक जमीन है जिसको कलीम ने फ्री होल्ड कराने के नाम पर धोखाधड़ी करके पावर आफ अटारनी अपने पक्ष में करा ली और फिर जमीन को बेच दिया। जानकारी मिलने पर जब अफफान पैसे मांगने और काम रूकवाने पहुंचा तो कलीम ने असलहा निकाल लिया और जान से मारने की धमकी दी। अफफान ने बताया कि इसकी रिपोर्ट सोनम कुमार सी ओ महानगर को दी लेकिन कोई सुनवाई नहीं हुई। उन्होंने इसे सिविल का मामला बता कर खुद को किनारे कर लिया।
    अफफान ने कहा, कि यदि उसे इन्साफ नहीं मिला तो विधान सभा के सामने आत्मदाह कर लेगा। इन सब घटनाओं के मद्देनजर एसएसपी लखनऊ कलानिधि नैथानी ने कलीम के विरुद्ध कार्रवाई करने के निर्देश जारी किए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here