महंगाई के खिलाफ बहराइच में शिवसेना कार्यकर्ता ने माताओं बहनों से लड़ने की दुआ मांगी

    0
    21

    आज शिवसेना बहराइच की टीम महंगाई के विरोध में लोगो को खड़े होने और 2022 में यूपी से बीजेपी सरकार को खत्म करने का आह्वान को लेकर नगर के ‘मरीं माता मंदिर ‘ में लोगो से जनसंपर्क किया । इसके पूर्व शिवसेना टीम ने मरी माता के चरणों मे अपना शीश नवाया और माता जी से प्रार्थना की इस महंगाई रूपी दानव से लड़ने की शक्ति प्रत्येक भारतवासी को दे ,जिससे कि भारतीय नागरिक अपने परिवार का भरण पोषण अच्छे से कर सके । उसके बाद टीम ने लोगो से मुलाकात की और उनकी समस्याओं को जानने का प्रयत्न किया ,जिसमे ज्यादातर भक्तों की समस्या महंगाई को ले कर थी ,जिस तरह से रोज पेट्रोल और डीजल के दाम बढ़ रहे है ,और उस वजह से जो जरूरत के सामानों के दाम में आग लगी है ,वह अब असहनीय है । महिलाओं ने गैस के बढ़ रहे दाम पर कहा कि मोदी सरकार ने उज्ज्वला गैस देकर जिस तरह गैस के दाम बढ़ाये है ,उससे तो ये गैस अब घरों में सफेद हाथी साबित हो रहे है । वही लोगो ने कहा कि अब कोटे पर मिट्टी का तेल भी नही मिलता और गैस इतनी महंगी है कि दुबारा भराने में सोचना पड़ता है ,ऐसे में महिलाओ को एक बार फिर लकड़ी पर खाना बनाने की मजबूरी हो गयी है ।
    शिवसेना के महंगाई विरोधी अभियान की सराहना करते हुए कई लोगो की राय थी अगर इस बार शिवसेना कोई मजबूत प्रत्याशी उतारती है ,तो एक मौका शिवसेना को भी देना चाहंगे ,क्योकि सबको बारी बारी से देख चुके है ।
    एक मौका शिवसेना को मिलना ही चाहिए ।
    इस अवसर पर शिवसेना जिला महासचिव अभिषेक कुमार गुप्ता ,जिला कोषादयक्ष अभय शर्मा , विद्यार्थी सेना जिला सचिव प्रेम कुमार दुबे , नगर सचिव पंकज कश्यप ,घसियारीपुरा वार्ड अध्यक्ष सुधीर सिंह आदि लोग उपस्थित थे ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here