नवरात्रि में माँ चंद्रिका देवी के दर्शन कर सबकी सुख शांति के लिए प्रार्थना की। : ललन कुमार

0
201

लखनऊ/बख्शी का तालाब, 20 अक्टूबर 2020 | उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार ने नवरात्रि के अवसर पर लखनऊ की #बख्शी_का_तालाब (169) विधानसभा में स्थित माँ चन्द्रिका देवी मंदिर एवं उनई माता मंदिर के दर्शन कर सबकी सुख शान्ति की प्रार्थना की।

बख्शी का तालाब धान क्रय केंद्र पर किसान भाइयों का धान नहीं लिया जा रहा था जिससे वह परेशान थे। धन क्रय केंद्र का चक्कर काट रहे किसान अपनी फसलों को जल्द से जल्द बेचना चाहते हैं ताकि त्यौहारों के इस माह में वह ख़ुशी-ख़ुशी त्यौहार मना सकें। इस बात की जानकारी पाते ही ललन कुमार ने धान क्रय केंद्र इस विषय में सम्बंधित अधिकारियों एवं उच्च अधिकारियों से बात की और किसानों का धान लेने की बात कही। अंततः अधिकारीगण उनका धान लेने हेतु राज़ी हुए और कार्यवाही की। उसके बाद किसानों के चेहरों पर ख़ुशी साफ़ छलकती हुई दिखाई दी। इस पर उन्होंने कहा कि किसान भाई अन्नदाता हैं इसलिए उनके साथ अन्याय बर्दाश्त नहीं।

ललन कुमार द्वारा श्रद्धालुओं हेतु माँ चन्द्रिका देवी एवं उनई माता मंदिर पर माँ के दर्शन के लिए आ रहे श्रद्धालुओं के लिए स्वच्छ जल व कोरोना से बचने के लिए मास्क वितरण किया जा रहा है। इन सबके बारे में ललन ने बताया कि “नवरात्रि में बहुत अधिक संख्या में भक्त मंदिर आते हैं। कोरोना जैसे महामारी में श्रद्धालुओं की सुरक्षा का ख्याल रखना अत्यधिक आवश्यक हैं।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here