अगले चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार होगा: ललन कुमार

    0
    34

    लखनऊ/बक्शी का तालाब, 19 अगस्त 2021 | उत्तर प्रदेश कांग्रेस कमेटी द्वारा 19-21 अगस्त में प्रारंभ किये गए “जय भारत महासम्पर्क अभियान” के तहत मीडिया एवं कम्युनिकेशन विभाग के संयोजक ललन कुमार ने लखनऊ की बक्शी का तालाब (169) विधानसभा में व्यापक जनसंपर्क किया। इस अभियान के तहत उन्होंने भिटहरी, निहारी पुरवा, मोहरईया, शिवपुरी, नरोसा फ़ार्म, सरैया, मोहम्मदपुर, पलिया एवं गढ़ी का दौरा किया। ग्राम पलिया में शाम को किसान एवं युवा चौपाल तथा रात्रि विश्राम का भी आयोजन किया गया है।

    इस अभियान में ललन कुमार के साथ भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे। प्रत्येक गाँव में रहने वाले किसानों, महिलाओं एवं युवाओं ने उनका भव्य स्वागत कर उनसे बात की। अपनी बातों से सबको आकर्षित कर लेने वाले ललन कुमार ने लोगों की समस्याओं को जाना एवं उनके निस्तारण पर भी चर्चा की।

    ललन कुमार ने बताया कि यह अभियान यूपी कांग्रेस द्वारा आज़ादी की 75वीं सालगिरह पर चलाया जा रहा है। जिसके तहत 75 घंटों में पूरे प्रदेश से 75000 कार्यकर्ता सभी विधानसभाओं में मिलकर 90 लाख लोगों से महासम्पर्क करेंगे। जनता कांग्रेस को अपना स्नेह दे रही है। निश्चित ही अगले चुनावों में कांग्रेस का प्रदर्शन शानदार होगा। श्रीमती प्रियंका गाँधी जी के नेतृत्व कांग्रेस अभूतपूर्व प्रदर्शन कर उत्तर प्रदेश में अपनी सरकार बनाएगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here