हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की हत्या

    0
    206

    लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी के अध्यक्ष कमलेश तिवारी की दिनदहाड़े हत्या कर दी गई है। कमलेश तिवारी को उनके ऑफिस में गला रेतकर मार दिया गया। गला रेतने के बाद उन्हें गोली भी मारी गई। सूत्रों के हवाले से खबर आई है कि बदमाशों ने कमलेश से उनके ऑफिस में मुलाकात की और उनके साथ चाय भी पी थी। इसके बाद बदमाश फरार हो गए। घटना लखनऊ के नाका इलाके की है। जानकारी के अनुसार, कमलेश तिवारी से नाका के खुर्शीद बाग स्थित ऑफिस में दो लोग मिलने के लिए आए थे। साथ में मिठाई का डिब्बा लिए हुए थे जिसमें चाकू और असहलहा था। दोनों बदमाशों ने कमलेश तिवारी से मुलाकात की। बातचीत के दौरान दोनों बदमाशों ने कमलेश के साथ चाय भी पी और फिर गला रेतकर मार डाला और फिर गोली मारकर बदमाश फरार हो गए।
    कमलेश को तुरंत ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया। फिलहाल पुलिस मोबाइल नंबर की जांच कर रही है जिससे कमलेश को कॉल आई थी।
    मालूम रहे कमलेश तिवारी पूर्व में सपा सरकार में अपने विवादित बयानों के चलते लंबे समय तक जेल में रहे । उन्होंने पैगंबर मोहम्मद से जुड़ा आपत्तिजनक बयान भी दिया था जिसके चलते सरकार ने उन्हें जेल भेज दिया था उसी दौरान उन्होंनेे सपा सरकार के कद्दावर मंत्री आजम खान को भी लेकर कई विवादित बयान दिए थे।
    विवादों से इनका पुराना नाता रहा है

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here