सहारनपुर में प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगाकेवल मेडिकल इमरजेंसी और दूध की दुकानें खुलेंगी।

    0
    112

    उत्तर प्रदेश के सहारनपुर में कोरोना के पॉजिटिव केस बढ़ने के साथ ही जिला प्रशासन ने लॉकडाउन को लेकर बड़ा निर्णय लिया है. अब प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रहेगा, केवल मेडिकल इमरजेंसी, दूध की दुकानों को खोलने की इजाजत होगी।
    सहारनपुर में पिछले कुछ दिन से बढ़ रहे कोरोना केस को देखते हुए प्रशासन ने सहारनपुर में प्रत्येक रविवार को पूर्ण लॉकडाउन रखने का निर्णय लिया है. डीएम अखिलेश सिंह का कहना है कि जनपद में पूर्ण लॉकडाउन का सख्ती से पालन कराया जाएगा।

    सहारनपुर जिला अधिकारी अखिलेश सिंह ने बताया कि सहारनपुर जिले में कोरोना संक्रमण का ग्राफ पिछले कुछ दिनों में अचानक बढ़ा है। दिल्ली, गाजियाबाद, मेरठ की ओर से आवाजाही से दिक्कतें बढ़ी हैं। उन्होंने बताया कि रविवार को जनपद में पूर्ण लॉकडाउन रहेगा। किसी को आवाजाही की इजाजत नहीं होगी, जिन्हें बहुत जरूरी होगा उनके लिए पास की व्यवस्था होगी।

    उन्होंने यह भी बताया कि रविवार के दिन पूर्ण लॉकडाउन के दौरान केवल दूध, इमरजेंसी सेवा, इमरजेंसी अस्पताल की जो सेवाएं दे रहे हैं केवल उन्हें खोलने की इजाजत होगी। किराना, सब्जी, फल-फ्रूट सहित सभी दुकानें रविवार को पूरी तरह से बंद रहेंगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here