शहीद मेजर प्रतीक मिश्रा के परिजनों से शहर अध्यक्ष लखनऊ की मुलाक़ात

    0
    207

    लखनऊ 20 जून।
    उ0प्र0 कंाग्रेस कमेटी के अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी के निर्देश पर कांग्रेस नेता श्री राहुल गांधी जी के जन्मदिन को देश के अमर शहीद जवानों के परिजनों से संवाद, उनके कुशल क्षेम की जानकारी साझा करने के रूप में मनाया गया इस क्रम में लखनऊ शहर में  शहर कांग्रेस अध्यक्ष श्री मुकेश सिंह चैहान के नेतृत्व में शहर कांग्रेस के पदाधिकारियों ने शहीद मेजर प्रतीक मिश्रा के सेक्टर 18, इन्दिरा नगर स्थित आवास पर उनकी माताजी श्रीमती रेशमा मिश्रा जी से मुलाकात की। इसके साथ ही सेक्टर 11 इन्दिरा नगर स्थित कैप्टन मुकेश श्रीवास्तव के आवास जाकर उनकी मांताजी श्रीमती सरेाजनी श्रीवास्तव एवं लांस नायक चन्द्रमणि मिश्रा के आवास पर उनके भाई विजय कुमार मिश्रा से उनके आवास पुराना टिकैतगंज पहुंचकर कुशल क्षेम लिया और संवाद स्थापित किया गया।
    शहर अध्यक्ष श्री मुकेश सिंह चैहान ने बताया कि अमर शहीदों के परिजनों से संवाद एवं कुशलक्षेम की जानकारी साझा करने के तहत लखनऊ के अन्य तमाम स्थानों पर अमर शहीदों के परिजनों से मुलाकात किया गया।
    श्री चैहान ने बताया कि इस मौके पर प्रमुख रूप से शहर कांग्रेस के पदाधिकारी डा0 आर0सी0 उप्रेती, डा0 शहजाद आलम, श्री परवीन सिन्हा, श्री रईस अहमद, श्री दिनेश गुप्ता, श्री अरूण कुमार, श्री रवि, श्री सगीर अहमद आदि शामिल रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here