विकास दुबे के साथ ही यूपी में एक और एनकाउंटर, 50 हजार रुपये का इनामी बदमाश बहराइच में ढेर

    0
    118

    कानपुर में दुर्दांत अपराधी विकास दुबे के साथ ही यूपी के बहराइच में गोरखपुर के 50 हजार रुपये के इनामी बदमाश पन्ना यादव को शुक्रवार की सुबह हुई मुठभेड़ में मार गिराया गया है। इस ऑपरेशन को यूपी एसटीएफ, हरदी और बौंडी पुलिस ने मिलकर अंजाम दिया है। मौके से भारी मात्रा में असलहे बरामद हुए हैं।

    इनामी बदमाश पन्ना यादव पुत्र समई यादव निवासी मंगलपुर थाना गुलरिया जनपद गोरखपुर के बहराइच में होने की सूचना एसटीएफ को मिली थी। एसटीएफ के सीओ डीके शाही की अगुवाई में पहुंची 15 सदस्यीय टीम ने जिले में रात को ही डेरा डाल दिया
    पुलिस अधीक्षक विपिन मिश्रा ने बताया कि थाना हरदी क्षेत्र में अहिरन पुरवा गलकारा में एसटीएफ एवं हरदी व बौंडी पुलिस के साथ बदमाश पन्ना यादव की मुठभेड़ हुई। संयुक्त मुठभेड़ में पुलिस द्वारा बचते हुए चलाई गई गोली से वह गंभीर रूप से घायल हो गया। जिसे इलाज के लिए सीएचसी महसी भेज दिया गया। वहां से जिला चिकित्सालय रेफर किया गया। जहां उसकी मृत्यु हो गई।
    अपराधी पन्ना यादव के खिलाफ गोरखपुर, महाराजगंज, बाराबंकी, लखीमपुर खीरी एवं आजमगढ़ में 36 से अधिक मुकदमे दर्ज थे। मुठभेड़ के दौरान देशी राइफल 315 बोर, एक बंदूक देसी 12 बोर, देसी पिस्टल एवं तमंचा भी बरामद किया गया है। मौके पर भारी संख्या में पुलिस बल मौजूद है।
    पुलिस अधीक्षक बहराइच ने बताया कि बदमाश पन्ना पूर्व में गोरखपुर जेल के जेलर के साथ मारपीट भी कर चुका था एवं जेल से भाग भी चुका था।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here