लॉकडाउन 4: पहले ही दिन दिल्ली-NCR का बुरा हाल, कहीं बस का इंतजार-कहीं एंट्री पर मार!

    0
    340

    नई दिल्ली, 18 May, 2020
    देश में लागू लॉकडाउन 4 के पहले दिन दिल्ली एनसीआर में नियमों की अनदेखी दिखी। एक ओर बॉर्डर पर एंट्री के लिए लोगों की कतारें दिखीं, तो वहीं गाजियाबाद में ट्रेन में एंट्री के लिए हजारों लोग जूझते हुए नज़र आए।

    दिल्ली एनसीआर में लॉकडाउन के बावजूद बुरा हाललॉकडाउन 4 के पहले दिन उड़ीं नियमों की धज्जियां गाजियाबाद, पटपड़गंज में हजारों की संख्या में मजदूर जुटे
    देश में लागू लॉकडाउन 4.0 का आज पहला दिन है, इस बार पहले से काफी अधिक राहत दी गई हैं। ऐसे में हर किसी को उम्मीद थी कि आज से लोगों को आसानी होगी और काफी दिनों से जारी बंदिशें भी हटेंगी। लेकिन लॉकडाउन के चौथे चरण के पहले ही दिन दिल्ली-एनसीआर से ऐसी तस्वीरें सामने आई हैं जो हैरान-परेशान करने वाली थीं।

    सोमवार सुबह दिल्ली-नोएडा बॉर्डर पर भीषण जाम दिखा, तो हजारों की संख्या में मज़दूर गाज़ियाबाद में संघर्ष करते हुए नज़र आए। वहीं दिल्ली के पटपड़गंज इलाके में सैकड़ों की संख्या में लोग बसों के लिए भटकते हुए नज़र आए।

    लॉकडाउन चार का पहले दिन, दिल्ली-एनसीआर का हाल बेहाल

    1. गाज़ियाबाद में तीन ट्रेन के लिए हजारों मजदूर

    उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में सोमवार सुबह से ही मजदूरों की भीड़ जमा है। यहां रामलीला मैदान में मजदूरों को वेरिफिकेशन के लिए इकट्ठा किया गया है. सोमवार को ही यहां से तीन ट्रेनें रवाना होनी हैं, जो यूपी के अलग-अलग इलाकों से होते हुए बिहार जाएंगी

    इन ट्रेनों में जाने से पहले मजदूरों की थर्मल स्क्रीनिंग और वेरिफिकेशन हो रहा है, लेकिन देखते ही देखते मज़दूरों की संख्या हजारों में पहुंच गई और हालात बेकाबू होते हुए नज़र आए।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here