लूट-पाट कर रहे एलएलबी और बीसीए के 3 छात्र गिरफ्तार।

    0
    409

    लखनऊ 3 मार्च 2020 अलीगंज पुलिस ने राजधानी के रफ्तार गैंग को दबोचा है। यह गैंग बाइक पर फर्राटा भरते हुए लोगों के पार्स और गहने आदि लूट कर पल भर में ओझल हो जाते थे। गैंग के सभी सदस्य काफी पढ़े-लिखे हैं। जो अपने महंगे शौक पूरे करने के लिए अपराध को अंजाम देते थे। पकड़े गए रफ्तार गैंग के तीन बदमाशों के खिलाफ दर्जनों मुकदमे दर्ज हैं। गिरफ्तार लुटेरों के नाम आशय आनंद, शेखर वर्मा, आशीष मिश्रा हैं। इन सभी के खिलाफ विभिन्न थाना क्षेत्रों में कई मुकदमे दर्ज हैं।

    डीसीपी उत्तरी सर्वश्रेठ त्रिपाठी ने बताया कि यह लोग बच्चों, महिलाओं, बजुर्गों और युवतियों को अपना निशाना बनाते थे। जो मौका पाते ही पर्स, चेन, मोबाइल व अन्य सामान छीनकर भाग लेते थे। पकड़े गए लुटेरे एलएलबी, बीसीए जैसे उच्च पाठ्यक्रमों के छात्र हैं। एक आरोपी के परिजन मेडिकल स्टोर चलाते हैं। इनके पास से 2 देशी तमंचा, 12 बोर, 3 अदद जिंदा कारतूस, एक स्कूटी, एक पर्स, 6 मोबाइल और 8,900 रुपए नगद बरामद हुए हैं।

    इन सभी को मुखबिर की सूचना पर अलीगंज थाना इस्पेक्टर फरीद अहमद ने गिरफ्तार किया है। डीसीपी ने बताया कि राजधानी में लुटेरों और छिनैती करने वालों के खिलाफ लगातार अभियान चलाया जा रहा है। जिसके क्रम में मंगलवार को इन तीनों बदमाशों को दबोचा गया। डीसीपी ने बताया कि तीनों बदमाशों को जेल भेजा जा रहा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here