लखनऊ नशा देकर युवती के साथ किया गैंगरेप 6 दिन बाद पुलिस ने दर्ज किया मुक़दमा

    0
    532

    लखनऊ 23 फरवरी 2020 उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ के थाना चिनहट अंतर्गत एक ऐसा मामला सामने आया है जहां एक युवती ने आरोप लगाया है कि उसको नशा देकर उसके साथ गैंगरेप किया गया है
    युवती का आरोप है कि उसको उसके दोस्त गुरबाज ने पहले तो अपने रूम पर बुलाया फिर उसके बाद अपने दोस्तों के साथ मिलकर बारी बारी से दुष्कर्म करके घटना को अंजाम दिया।
    युवती का यह भी आरोप है कि उसके साथ 50000 रुपये और स्कूटी भी थी उसको भी उन्होंने लूट लिया है।
    यह घटना बीते 16 फरवरी की है जब युवती को उसके दोस्त गुरबाज ने एमिटी यूनिवर्सिटी के पास बुलाया था। युवती उसके कहने पर पहुंची जब उसने इन सारी चीजों का विरोध किया तो उसको नशीला पदार्थ देकर जबरन अपने दोस्तों के साथ मिलकर उसका गैंगरेप किया और बाद में बाहर से दरवाजा बंद करके भाग गए । किसी तरीके से पीड़िता कमरे से निकली और अपने घर अलीगंज पहुंची और जाकर अपनी मां को आपबीती बताई। पीड़िता का कहना है कि यह घटना उसके साथ बीते 16 फरवरी को हुई थी ।
    उस समय इस मामले की पुलिस को सूचना दी लेकिन पुलिस ने इसको लेकर कोई कार्यवाही नहीं की । शनिवार को युवती ने दोबारा अपनी गुहार लगाने थाना चिनहट पहुंची तब जाकर पीड़िता का मुकदमा दर्ज हुआ।
    मुकदमा दर्ज होने के बाद हरकत में आई पुलिस ने गुरबाज को हिरासत में ले लिया है ।फिलहाल अन्य आरोपियों की पुलिस तलाश में जुटी हुई है

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here