राहुल ने पूछा- सीमा पर शहादत के लिए कौन जिम्मेदार? BJP बोली- सवाल ही गैर-जिम्मेदाराना

    0
    111

    नई दिल्ली, 18 June, 2020
    संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार का अविश्वास भारत के प्रति राहुल गांधी दिखाते हैं, वो गैरजिम्मेदाराना है, आप प्रधानमंत्री के बारे में जो बयान देते हैं, वो गलत है।
    कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी पर भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) ने निशाना साधा है। बीजेपी नेता संबित पात्रा ने कहा कि प्रधानमंत्री ने कहा कि ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा, भारत की एकता के लिए कुछ भी करना पड़े तो हम करेंगे। हम दुखी भी हैं और गुस्सा भी हैं, क्योंकि राहुल जिस तरह से व्यवहार कर रहे हैं वो गैरजिम्मेदाराना है।
    संबित पात्रा ने कहा कि जिस प्रकार का अविश्वास भारत के प्रति राहुल गांधी दिखाते हैं, वो गैरजिम्मेदाराना है, आप प्रधानमंत्री के बारे में जो बयान देते हैं, वो गलत है। जब आप (राहुल गांधी) कहते हैं कि डरा हुआ प्रधानमंत्री, तब आप एक व्यक्ति पर नहीं देश पर हमले कर रहे हैं।
    राहुल गांधी से संबित पात्रा ने पूछा कि क्या आप देश को सोया हुआ बता रहे हैं, जबकि हमारे 20 जवानों ने अपनी शहादत दी है। आप ये बता रहे हैं कि भारत ने अपने सैनिकों को निहत्था छोड़ दिया, आपको ज्ञान नहीं है तो पढ़िए। 2008 में कांग्रेस और कम्युनिस्ट पार्टी ऑफ चीन ने एक संधि की था।

    संबित पात्रा ने कहा कि चीनी राष्ट्रपति शी जिनपिंग और कांग्रेस की अंतरिम अध्यक्ष सोनिया गांधी की मौजूदगी में एक संधि की गई थी, जिसमें पार्टी लेवल पर ये हुआ था कि अंतरराष्ट्रीय और स्थानीय मसलों पर दोनों पार्टियां आपस में बातचीत करेंगी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here