राहुल गांधी ने कहा सरेंडर किया प्रधानमंत्री ने, अमित शाह का जवाब ओछी राजनीति ना करें राहुल गांधी।

    0
    74

    भारत और चीन के बीच तनाव को लेकर सर्वदलीय बैठक के बाद भी कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी सरकार पर हमलावर हैं। राहुल गांधी की ओर से बार-बार उठाए जा रहे सवालों के बीच गृह मंत्री अमित शाह ने गलवान घाटी में झड़प के दौरान घायल हुए एक सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया है। शाह ने वीडियो रिट्वीट करते हुए कहा है कि एक बहादुर सैनिक के पिता का राहुल गांधी को संदेश साफ है।
    गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि ऐसे समय में जब पूरा देश एकजुट है। राहुल गांधी को भी ओछी राजनीति से ऊपर उठना चाहिए। राहुल गांधी को भी राष्ट्रहित के साथ मजबूती से खड़े होना चाहिए। गौरतलब है कि गृह मंत्री अमित शाह ने एक घायल सैनिक के पिता का वीडियो रिट्वीट किया, जिसमें बहादुर सैनिक के पिता यह कह रहे हैं कि भारतीय सेना एक मजबूत सेना है।
    घायल सैनिक के पिता ने कहा है कि भारतीय सेना चीन क्या, किसी भी देश की सेना को हरा सकती है। मैं राहुल गांधी से कहूंगा कि वे इस पर राजनीति ना करें। मेरा बेटा सेना में लड़ा है और ठीक होकर फिर लड़ेगा। बता दें कि गलवान घाटी में हुई झड़प की घटना के बाद से ही इस मुद्दे को लेकर सरकार के खिलाफ मोर्चा खोल रखा है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here