Array

मेडिकल कॉलेज लखनऊ में युवक ने लाइसेंसी रिवौल्वर से खुद को मारी गोली

लखनऊ: राजधानी के चौक थाना क्षेत्र स्थित केजीएमयू में सोमवार को एक 45 वर्षीय युवक ने खुद को गोली मार ली। वहीं इस घटना से अस्पताल प्रशासन में हड़कंप मच गया। जिसके बाद घायल युवक को गंभीर अवस्था में ट्रामा सेंटर में भर्ती करवाया गया, जहां उसका इलाज जारी है। घटना की सूचना पर पहुंची चौक थाना पुलिस मामले की जांच-पड़ताल में जुट गई है।

घायल युवकी पहचान थाना तालकटोरा, राजाजीपुरम सपना कॉलोनी निवासी विनोद कुमार रावत (45) के रूप में हुई है, जोकि बिजली विभाग का कर्मचारी है। विनोद कुमार ने आज मंगलवार को केजीएमयू के अंदर खुद के सिर में लाइसेंसी रिवॉल्वर से गोली मार ली। जिससे वह घायल हो गया। जानकारी के अनुसार युवक अपनी पत्नी व बेटे और बेटी की बिमारी से आहत रहता था। जिसके चलते वह तंत्र-मंत्र का सहारा लेकर रोजाना मंदिर व मस्जिद जाया करता था

इसी क्रम में युवक केजीएमयू में स्थित मजार हाजी अरमान शाह मजार में पिछले दो या तीन माह से लगातार जा रहा था, ताकि उसकी उसकी पत्नी व बच्चे जल्दी से स्वास्थ्य हो सके। वहीं घायल युवक की पत्नी का कहना है कि मैंने अपने पति को काफी बार समझाने का प्रयास किया कि हम लोगों की बीमारी का इलाज डॉक्टर कर सकते हैं। तंत्र मंत्र के चलते हम लोगों के स्वास्थ्य में कोई सुधार नहीं लाया जा सकता है।

आगे बताया कि हम लोग लोग करीब एक माह अस्पताल में अपना इलाज करवा रहे हैं, लेकिन मेरे पति तंत्र-मंत्र के चक्कर में फंस कर हम लोगों को जल से जल्द ठीक करना चाह रहे थे। वहीं आज भी युवक व उसके परिजन सुबह मजार पर आए हुए थे, जहां युवक ने कहा कि अगर हाजी बाबा मेरी पति व बच्चों को जल्द ही ठीक नहीं करेंगे तो मैं खुद को गोली मार लूंगा।

इस दौरान पत्नी के अस्पताल से बाहर आने पर युवक ने लाइसेंसी रिवॉल्वर से खुद को गोली मार ली,जिससे वह घायल हो गया। फिलहाल घायल का इलाज ट्रामा सेंटर में अभी जारी है। वहीं दूसरी तरफ पुलिस पूरे मामले की गहनता से जांच कर रही है।

Related Articles

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here

Stay Connected

0FansLike
3,434FollowersFollow
0SubscribersSubscribe
- Advertisement -spot_img

Latest Articles

Social Share Buttons and Icons powered by Ultimatelysocial