मुख्यमंत्री आवास सहित लखनऊ में 50 भवनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पुलिस की गिरफ्त में

    0
    114

    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास सहित लखनऊ में 50 भवनों को बम से उड़ाने की धमकी देने वाले पुलिस की गिरफ्त में हैं। दो दिन से गहन पड़ताल में लगी पुलिस ने इस मामले में गोंडा से दो लोगों को पकड़ा है। दोनों सगे भाई हैं।

    लखनऊ में सीएम योगी आदित्यनाथ के सरकारी आवास सहित कालीदास मार्ग तथा विक्रमादित्य मार्ग पर 50 भवनों को बम से उड़ाने की धमकी देने के मामले में पुलिस को रविवार को सफलता मिली है। यह धमकी देने के दोनों आरोपितों को गोंडा से गिरफ्तार किया गया है। इस मामले में लखनऊ के गौतम पल्ली थाना में रिपोर्ट दर्ज है।

    इस गंभीर मामले में गोंडा से सगे भाइयों को गिरफ्तार किया गया है। यह छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव के रहने वाले हैं। पुलिस का कहना है कि रंजिश में गांव के लोगों को फंसाने के लिए यह मैसेज किया गया था। 12 जून को यूपी 112 के वाट्सएप नंबर पर एक मैसेज प्राप्त हुआ था। जिसमें मुख्यमंत्री आवास समेत 50 अन्य महत्वपूर्ण इमारतों को बम से उड़ाने की धमकी दी गई थी। इस मामले में पुलिस ने जांच की तो पता चला कि मैसेज गोंडा के एक युवक के नंबर से आया था। जिसके बाद इसकी जानकारी गोंडा पुलिस को दी गई। लखनऊ से भी पुलिस की टीमें गोंडा पहुंची। पुलिस ने इस मामले में छपिया थाना क्षेत्र के टीकर गांव निवासी राजा बाबू व मनीष को गिरफ्तार किया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here