भूखे व्यक्ति को खाना खिलाना पुण्य का काम-बाराबंकी पुलिस अधीक्षक

    0
    242

     

    बाराबंकी 27 जनवरी 2020 जिले में विगत वर्षों से जिंदगी फाउंडेशन द्वारा प्रत्येक वर्ष के हर महीने में गरीबों की सेवा में हमेशा से काम करती आ रही है अपने पिछले निर्धारित समय के अनुसार इस बार भी प्रत्येक माह में आमजन के लिए. ₹10 में भरपेट भोजन का आयोजन किया ।
    आज पुनः दिनांक 27 जनवरी 2020 को नव वर्ष के प्रथम महीने में इसका आयोजन किया गया जिसमें जिंदगी फाउंडेशन के अध्यक्ष श्री। जुहैर अंजुम खान और महामंत्री मनजीत सिंह धामी ने नव नियुक्त एसपी श्री अरविंद चतुर्वेदी जी और एडिशनल एस पी आरoएसo गौतम जी का माल्यार्पण कर .बुके देकर स्वागत किया। । और जिंदगी फाउंडेशन के सम्मानित डॉक्टरों ने भी माला पहनाकर स्वागत किया।
    एसoपीo श्री अरविंद चतुर्वेदी जी ने फीता काटकर । अपने हाथों से भोजन परोसने की शुरुआत की उनके साथ मौजूद बाराबंकी के उत्तरी
    एडिशनल एसपी आर एस गौतम ने लोगों के बीच में बैठकर सभी के साथ भोजन किया और जिंदगी फाउंडेशन की इस मुहिम की बहुत ही प्रशंसा की और कहा जिंदगी फाउंडेशन द्वारा किए गए गरीबों की सेवा के प्रति सभी कार्य बहुत ही सराहनीय है उन्होंने कहा कि जहां एक और गरीब लोगों को समय पर भोजन नहीं उपलब्ध हो पाता वहीं समाज में जिंदगी फाउंडेशन गरीबों के लिए भरपेट भोजन का इंतजाम कर रही है इसलिए इस फाउंडेशन के द्वारा जितने भी कार्य किए जा रहे हैं वह बहुत ही सराहनीय है उन्होंने कहा कि इस तरह के कार्यों में समाज के हर वर्ग के लोगों को बढ़-चढ़कर आगे आना चाहिए ।उन्होंने फाउंडेशन के सभी सम्मानित सदस्यों की तारीफ की।

    जिंदगी फाउंडेशन । के महामंत्री ने कहा कि हमारी फाउंडेशन हमेशा से गरीबों की सेवा में आगे रही है और भविष्य में समाज के गरीब मजलूम दबे कुचले लोगों की सेवा मे हमेशा आगे रहेगी।
    इस मौके पर जिंदगी फाउंडेशन के सम्मानित सदस्यों में – डॉ रवि अहूजा, डॉक्टर सुधीर वर्मा, डॉ संदीप बुधवार, , नीता अवस्थी, प्रताप वर्मा, सरदार हरपाल सिंह, श्री घनश्याम मौर्य ,डी,ए,वी स्कूल प्रिंसिपल,महेश् अग्रावल, श्रीमती मलका रिजवी विजय जायसवाल नसरीन सिद्दीकी मोहम्मद आसिफ सभासद शिवम सिंह मलिक इस्लामुद्दीन मोहम्मद शमीम फन्ने सरदार सुरजीत सिंह ,भानु प्रताप सिंह मोहम्मद इस्तीफा खान, ।जीवन गुप्ता। आदि सभी सम्मानित सदस्य मौजूद रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here