बुधवार को राजभवन में कोश्यारी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं हुए उद्धव ठाकरे

    0
    234

    महाराष्ट्र 23 मई 2020

    कोरोना से बुरी तरह प्रभावित महाराष्ट्र में सियासी आरोप-प्रत्यारोप का दौरा जारी है। कोरोना को लेकर एक तरफ उद्धव सरकार पर बीजेपी हमलावर है, वहीं दूसरी तरफ गवर्नर भगत सिंह कोश्यारी और सीएम के बीच आपसी तालमेल नहीं बैठ पा रहा है।

    राज्य के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने बुधवार को राजभवन में कोश्यारी द्वारा बुलाई गई बैठक में शामिल नहीं हुए। यह बैठक कोरोना को लेकर सरकार की तैयारियों के संबंध में थी। वहीं, गवर्नर ऑफिस ने घोषणा की थी कि वो ठाकरे और वरिष्ठ अफसरों के साथ स्थिति का आकलन करने जा रहे थे।

    दिलचस्प बात यह है कि शिवसेना के सचिव मिलिंद नार्वेकर सीएम उद्धव ठाकरे की जगह बैठक में शामिल हुए।जिस दिन ठाकरे को विधान परिषद के लिए चुना गया था, मिलिंद नार्वेकर भी खूब सुर्खियों में थे।

    इधर, बैठक में ठाकरे की अनुपस्थिति पर विपक्ष के नेताओं ने नाराजगी जताई। पूर्व सीएम देवेंद्र फडणवीस और प्रदेश बीजेपी अध्यक्ष चंद्रकांत पाटिल ने कहा कि उद्धव ठाकरे सीएम के तौर पर गंभीर नहीं हैं। भाजपा ने ‘महाराष्ट्र बचाओ’, अभियान शुरू किया गया है, जिसमें दावा किया गया है कि सरकार COVID-19 स्थिति को प्रभावी ढंग से संभालने में विफल रही है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here