बीजेपी को हराने के लिए किसी भी स्तर तक जाने को तैयार। ओमप्रकाश राजभर

0
47

सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष व पूर्व कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने यूपी सरकार पर निशना साधते हुए कहा कि जगह-जगह भ्रष्टाचार हो रहे हैं, लूट, हत्या जैसी वारदातों को रोक पाने में योगी सरकार पूरी तरह से असफल है। प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के नाम पर योगी सरकार अपनी नाकामी छिपाने की कोशिश कर रही है।

राजभर रविवार को गोरखपुर में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने प्रदेश में बढ़ते अपराध पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि योगी आदित्यनाथ ने मुख्यमंत्री पद की शपथ ली थी तो कहा था कि प्रदेश को गुंडा मुक्त बनाएंगे, लेकिन लगता है कि गुंडा मुक्त नहीं बल्कि गुंडा युक्त प्रदेश बन चुका है। उन्होंने कहा कि काेरोना की वजह से हजारों लोग मर गए और करोड़ों लोगों की नौकरी चली गई, लेकिन केंद्र की भाजपा सरकार तमाशा देख रही है। राजभर ने कहा कि सरकार बनने से पहले बीजेपी झूठ पार्टी ने कहा था कि भारत को सोने की चिड़िया बनाएंगे तो लोगों को लगा कि भारत सही में सोने की चिड़िया बन जाएगी तो भाजपा की सरकार बन गई। फिर भारत को विश्व गुरु बनाने की बात कही तो विश्वगुरु नहीं बना पाए। अब भारत को आत्मनिर्भर बनाने की बात कह रहे हैं। अब बीच में सुशांत की मौत और कंगना रनौत को लेकर चल आए हैं। सुशांत की मौत से बेरोजगार को क्या मतलब है, किसानों का क्या मतलब है।

बिहार में होने वाले चुनाव को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि हम बीजेपी को हराने के लिए किसी भी स्तर तक जाने को तैयार है। बॉलीवुड फिल्म स्टार सुशांत सिंह राजपूत और रिया चक्रवर्ती के मामले में कंगना रनौत के कूदने की वजह को लेकर ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि देश के युवाओं को भटकाने के लिए बीजेपी मोहरा छोड़ती है। उन्होंने कहा कि ये जनता के दिमाग को भरमाने की साजिश है ताकि देश की जनता महंगाई रोजगार और भ्रष्टाचार को लेकर बात न करे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here