बहन विनीता रावत और उनके बच्चों के रहने की उचित व्यवस्था मैं करूँगा। : ललन कुमार

0
41

लखनऊ/बख्शी का तालाब, 15 अक्टूबर 2020 | उत्तर प्रदेश काँग्रेस कमेटी के मीडिया संयोजक ललन कुमार पिछले कई महीनों से लखनऊ की #बख्शीकातालाब (169) विधानसभा के विभिन्न क्षेत्रों में दौरा कर नागरिकों की समस्याओं को समझने और सुलझाने का प्रयास कर रहे हैं। पिछले दौरे पर मल्हानखेड़ा एवं राजापुर के निवासियों ने उनसे अपनी कुछ समस्याओं को साझा किया।

मल्हानखेड़ा निवासी विनीता रावत के 5 छोटे बच्चे हैं। कुछ महीनों पहले एक हादसे में उनके पति का देहांत हो गया। विनीता जी पर तो जैसे वज्रपात हुआ। उनके पति की मेहनत मजदूरी से ही घर पर पैसे आते थे और काम चलता था। अब कमाई का कोई साधन नहीं है और उनका कच्चा घर भी गिरने वाला है।

ललन कुमार ने अपने दौरे में जब विनीता रावत के बारे में सुना तो उनकी मदद के लिए उन्होंने आश्वासन दिया। उन्होंने कहा कि उनके निजी खर्चे पर विनीता जी का घर बनवाया जाएगा और उनके बच्चों की ठीक परवरिश हो यह सुनिश्चित किया जाएगा। उनके घर पर निर्माण कार्य हेतु सामान पहुँचाया जा चुका है।

राजापुर के पिछले दौरे में ग्रामीणों ने सामूहिक रूप से वहाँ मंदिर के सौन्दर्यीकर्ण को लेकर ललन कुमार से कहा तो उन्होंने कुछ ही दिनों में उनका सौन्दर्यीकरण कराने की बात कही। हाल ही में निर्माण कार्य के लिए वहाँ उपयोगी सामान पहुँचाया जा चुका है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here