फिल्म सिटी में उत्तर प्रदेश पुलिस की भारी फोर्स तैनात, मीडिया के माध्यम से कर सकता है आत्मसमर्पण

    0
    85

    उत्तर प्रदेश के दुर्दांत अपराधी विकास दुबे को दिल्ली एनसीआर में देखे जाने के बाद पुलिस चौकन्नी हो गई है। इसी बीच खबर आई है कि दिल्ली से सटे नोएडा के फिल्म सिटी में उत्तर प्रदेश पुलिस की भारी फोर्स तैनात है।
    विज्ञापन

    इसी जगह पर सभी न्यूज चैनलों के मुख्यालय हैं। शाम से ही पूरे इलाके को पुलिस ने घेर लिया है और यहां से आने-जाने वाली सभी गाड़ियों की गहनता से जांच की जा रही है।

    चर्चा है कि पांच लाख का इनामी मीडिया के माध्यम से आत्मसमर्पण कर सकता है। इसीलिए पुलिस फिल्म सिटी के बाहर बड़ी संख्या में तैनात है।

    इससे पहले फरीदाबाद में ठहरा था विकास दुबे
    मालूम हो कि कानपुर के बिकरू गांव में आठ पुलिसकर्मियों की हत्या करने वाले पांच लाख का इनामी विकास दुबे के फरीदाबाद में होने की सूचना मिली थी। पुलिस ने उसे पकड़ने की कोशिश भी की, लेकिन वह एक बार फिर पुलिस को चकमा देकर फरार हो गया।

    हालांकि इस बार पुलिस ने मुठभेड़ के बाद उसके एक बॉडीगार्ड प्रभात उर्फ कार्तिकेय मिश्रा और दूर के रिश्तेदार पिता-पुत्र श्रवण मिश्रा और अंकुर मिश्रा को धर दबोचा है।

    पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चार 9एमएम पिस्टल और 45 कारतूस बरामद किए हैं। इनमें दो पिस्टल कानपुर पुलिस से मुठभेड़ के दौरान विकास और उसके गुर्गों ने लूटी थीं।

    एसीपी क्राइम अनिल कुमार ने बताया कि मंगलवार को उन्हें विकास दुबे और उनके गुर्गों के बड़खल मोड़ स्थित ओयो गेस्ट हाउस में छिपे होने की खबर मिली थी। इस पर पुलिस ने अपनी क्राइम ब्रांच की टीमों के साथ होटल को घेर लिया।

    हालांकि तब तक होटल में ठहरे विकास दुबे और प्रभात वहां से चेकआउट करके जा चुके थे। पुलिस ने होटल की सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो उसमें विकास दुबे नजर आया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here