पीएम मोदी व सीएम योगी पर अभद्र टिप्पणी करने के मामले में कांग्रेस नेत्री अलका लांबा के खिलाफ हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज

    0
    189

    26/5/20

    लखनऊ। देश में कोरोना का कहर जारी है। लेकिन लोग सोशल मीडिया पर अभद्र टिप्पणी करने से बाज नहीं आ रहे है। कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने पीएम मोदी और उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ पर सोशल मीडिया के माध्यम से अभद्र टिप्पणी की है। जिसके बाद उनके खिलाफ लखनऊ के हजरतगंज कोतवाली में मुकदमा दर्ज किया गया है। कोतवाली के इंस्पेक्टर संतोष सिंह ने बताया कि यह मुकदमा राज्य बाल अधिकार संरक्षण आयोग की सदस्य डॉ. प्रीति वर्मा की तहरीर पर दर्ज किया गया है।

    पुलिस को दी गई तहरीर में डॉ. प्रीति वर्मा ने बताया कि कांग्रेस नेत्री अलका लांबा ने 25 मई की रात 12ः07 बजे पीएम और सीएम के खिलाफ अमर्यादित भाषा का प्रयोग करते हुए एक ट्वीट किया है। इसके अलावा एक अन्य ट्वीट में देश के संवैधानिक पदों पर बैठे माननीयों और उच्च न्यायालय के न्यायाधीश की प्रतिष्ठा पर सवाल खड़े किए। साथ की कहा कि लॉकडाउन में बच्चे इंटरनेट का सर्वाधिक इस्तेमाल कर रहे हैं। अलका लांबा के इस ट्वीट से उन पर प्रतिकूल असर पड़ रहा है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज करके जांच शुरू कर दी है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here