नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी ने भेजा तलाक का नोटिस।

    0
    251

    21 मई 2020

    डेस्क। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी की पत्नी आलिया सिद्दीकी ने उन्हें तलाक का लीगल नोटिस भिजवाया है। ये नोटिस 7 मई को भेजा था जिसमें आलिया ने तलाक और मेंटनेंस अमाउंट की मांग की है। हालांकि, उन्होंने कितनी मेंटेनेंस की रकम मांगी है, फिलहाल इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है। अधिवक्ता अभय सहाय ने बताया कि लॉकडाउन के कारण उनको रजिस्ट्री आदि के माध्यम से नोटिस नहीं भेजा जा सका।

    अधिवक्ता के मुताबिक आलिया ने नवाजुद्दीन पर जो आरोप लगाए हैं वो वाकई बेहद गंभीर हैं। ऐसे में ईमेल और व्हॉट्सएप के जरिए नवाजुद्दीन सिद्दीकी को कानूनी नोटिस भिजवाया गया है। पता हो कि नवाजुद्दीन सिद्दीकी मुजफ्फरनगर के कस्बा बुढाना के रहने वाले हैं और बॉलीवुड में अपने अभिनय से खास जगह बना ली है। वहीं इन दिनों नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनका परिवार होम क्वारंटीन है।

    नवाज की वाइफ आलिया ने कहा, वह इस समय ज्यादा कुछ तो नहीं बोल पाएंगी, लेकिन जो भी मेरे वकील ने कहा है, वह सब सच है। जब भी कुछ इस तरह की बात जीवन में होती है तो इसके पीछे कोई वजह होती है। मुझे लगता है इस लॉकडाउन के समय में मुझे इस बारे में सोचने में मदद मिली। अब जाकर मैंने तलाक लेने का यह निर्णय लिया है। नवाज के साथ मेरे रिश्ते में प्रॉब्लम बहुत समय से है। हम काफी समय से अलग-अलग ही रह रहे हैं।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here