दिल्ली: कॉलोनी का पानी प्रयोग करने से रोका तो बिल्डर ने आरडब्ल्यूए प्रधान के दोनों पैर तोड़े

    0
    188

    09/06/2020

    नई दिल्ली: दक्षिणी पूर्वी दिल्ली के पुल प्रहलादपुर इलाके की विश्वकर्मा कॉलोनी में RWA पदाधिकारियों का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक आरडब्ल्यूए के पदाधिकारियों को एक बिल्डर और उसके लोगों ने जमकर पीटा जिसमें आरडब्ल्यूए के प्रधान के तो दोनों पैर टूट गए हैं। दरअसल झगड़े की वजह बिल्डर द्वारा एक इमारत का निर्माण है। बिल्डर वहां एक इमारत बनवा रहा है और इसके लिए वह कॉलोनी के जल बोर्ड का पानी कई बार मना करने के बावजूद इस्तेमाल कर रहा है। जबकि जल बोर्ड उसकी सप्लाई पहले ही काट चुका है।
    घटना 5 जून की है। पीड़ित आरडब्ल्यूए प्रधान रविन्द्र रावत के मुताबिक बल्ली नाम का एक बिल्डर उनकी कॉलोनी में एक इमारत बनवा रहा है। कॉलोनी में पानी की किल्लत है लेकिन बिल्डर ने मना करने के बाद भी टैंकर मंगाने की बजाय कॉलोनी की जल बोर्ड की पाइप लाइन से पानी की सप्लाई ले ली। कॉलोनी के लोगों ने इसका विरोध किया और बिल्डर के खिलाफ जल बोर्ड में शिकायत कर दी। कॉलोनी वासियों की शिकायत के बाद जल बोर्ड ने बिल्डर के पानी का कनेक्शन काट दिया। बताया जा रहा है कि बिल्डर ने इसी बात से नाराज होकर हमला कर दिया।

    जानकारी के अनुसार नाराज़ बिल्डर ने 5 जून की शाम करीब 7 बजे रविन्द्र पर पुल प्रहलादपुर थाने के पास हमला करवाया लेकिन उन्हें चोट नहीं आई। इसी मामले को लेकर आरडब्ल्यूए ऑफिस में पदाधिकारियों के बीच रात 9 बजे मीटिंग चल रही थी। तभी 20 से 25 की संख्या में आए लोगों ने हमला कर दिया। हमले में पदाधिकारी तो बच गए लेकिन रविंद्र और महाराजा सिंह घाय़ल हो गए। रविंद्र के दोनों पैरों में फ्रैक्चर हो गया है। हमलावरों ने आरडब्ल्यूए के दफ्तर में भी तोड़फोड़ की और बाहर खड़ी गाड़ियों में भी तोड़फोड़ की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here