गौतमबुद्ध नगर में कोविड-19 के 21 नए मामले

    0
    52

    08/06/2020

    उत्तर प्रदेश के जनपद गौतमबुद्ध नगर में शनिवार को कोविड-19 के 21 नए मामले सामने आए हैं। जिले में कोरोना वायरस संक्रमण की वजह से अभी तक 8 लोग की मौत हुई है। जिला निगरानी अधिकारी सुनील दोहरे ने बताया कि शनिवार को कोविड-19 कि आई जांच रिपोर्ट में 21 लोग के संक्रमित होने की पुष्टि हुई है। जनपद में अभी तक कुल 591 लोग कोरोना वायरस से संक्रमित हुए हैं, जिनमें से आठ लोग की मौत हुई है। वहीं 382 लोग उपचार के बाद संक्रमण मुक्त हो कर घर जा चुके हैं जबकि 209 मरीज यहां के विभिन्न अस्पतालों में उपचाराधीन है।

    उन्होंने बताया कि सभी मरीजों को यहां के विभिन्न अस्पतालों में भर्ती कर, उनका उपचार शुरू कर दिया गया है। जिला निगरानी अधिकारी ने बताया कि जनपद के 12 संवेदनशील जगहों पर स्वास्थ्य विभाग ने स्वास्थ्य शिविर लगाया है। जिनमें मुख्य रूप से गांव निठारी, गांव सर्फाबाद, गांव हरौला, सेक्टर 8,9, तथा सेक्टर 10 आदि शामिल हैं।

    वहीं लॉकडाउन का उल्लंघन करने पर जिला पुलिस ने आज 218 वाहनों का चालान काटा है जबकि पांच वाहनों को जब्त किया है। पुलिस कमिश्नर के मीडिया प्रभारी पंकज कुमार ने बताया कि कोविड-19 की वजह से जनपद में धारा 144 लागू है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here