कैसरबाग सब्ज़ी मंडी में चार व मुफ्तीगंज में एक कोरोना मरीज।एक साल की बच्ची भी शामिल

    0
    168

    लखनऊ 17 मई 2020 राजधानी लखनऊ का कैसरबाग सब्जी मंडी कोरोना संक्रमण का गढ़ बन गया है। यहां 1- साल की बच्ची समेत चार लोगों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। बच्ची समेत दो लोग एक ही परिवार के सदस्य हैं जो पूर्व में घर के ही एक व्यक्ति के संपर्क में आने से संक्रमित हुए हैं जबकि चैथा इनका पड़ोसी युवक है। पांचवा मरीज मुफ्तीगंज का रहने वाला है।

    सीएमओ डॉ. नरेन्द्र अग्रवाल के मुताबिक शुक्रवार को शहर के पांच मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। जिसमें कैसरबाग सब्जी मंडी में एक 1- वर्षीय बच्ची समेत एक महिला (6) व (5) वर्षीय पुरूष में कोरोना वायरस मिले हैं। ये तीनों एक ही परिवार के सदस्य हैं। जो यहां पूर्व में एक संक्रमित व्यक्ति के संपर्क में आए थे।

    जबकि चैथा इनका पड़ोसी (18) वर्षीय युवक भी कोरोना संक्रमित पाया गया है। हांलाकि इसी कोई यात्रा या संक्रमित व्यक्ति से संपर्क की अभी तक कोई जानकारी नहीं मिली है। वहीं पांचवा (6) वर्षीय कोरोना संक्रमित युवक मुफ्तीगंज का रहने वाला है। सीएमओ ने बताया कि कैसरबाग के चारों मरीजों को लोकबंधु अस्पताल व मुफ्तीगंज के मरीज को इलाज के लिए रामसागर मिश्र अस्पताल भेजा गया है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here