केन्द्र की मोदी सरकार से अविलम्ब पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों में की गयी वृद्धि को वापस लेने की मांग

    0
    76

    लखनऊ 24 जून।

    पेट्रोल एवं डीजल के दामों में लगातार 18 दिनों तक की गयी बेतहाशा वृद्धि के विरोध में आज शहर कांग्रेस कमेटी लखनऊ के अध्यक्ष मुकेश सिंह चौहान के नेतृत्व में प्रदेश कांग्रेस मुख्यालय से निकलकर माल एवेन्यू चैराहे पर विरोध प्रदर्शन किया गया। भारी पुलिस बल की मौजूदगी में कांग्रेस कार्यकर्ताओं से पुलिस प्रशासन से झड़प भी हुई।
    शहर कांग्रेस के अध्यक्ष श्री मुकेश सिंह चैहान ने बताया कि इस मौके पर उन्होने केन्द्र की मोदी सरकार से अविलम्ब पेट्रोल एवं डीजल के मूल्यों में की गयी वृद्धि को वापस लेने की मांग की गयी। उन्होने कहा कि आज विश्व में कच्चे तेल के दाम न्यूनतम स्तर पर है फिर भी डीजल और पेट्रोल के दाम बढ़ाया जाना जनविरेाधी कदम है। आजादी से आज तक कभी भी इनके दामों में इतनी वृद्धि नहीं हुई है। डीजल पेट्रोल के दामों में हुई वृद्धि से आम जनता कराह उठी है। ऐसे में भाजपा की केन्द्र सरकार बढ़े हुए दामों को अविलम्ब वापस ले।
    प्रदर्शन में मुख्य रूप से प्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता श्री उबैद उल्ला नासिर, श्री प्रदीप सिंह, श्री प्रभाकर मिश्रा, श्री राजेश सिंह काली, श्री विशाल राजपूत, श्री ज्ञानेश शुक्ला, मो0 तारिक, श्री प्रेमलाल बनौधा, मो0 शोएब, श्रीराम यादव, श्री शिवभूषण मिश्र, डा0 सद्दाम, राहुल वर्मा सहित तमाम कांग्रेसजन शामिल रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here