कांग्रेस पार्टी का सेवा कार्य बंद नहीं होगा-दीपक सिंह

    0
    245

    लखनऊ 10 जून।
    कोरोना महामारी के चलते लाॅकडाउन के दूसरे दिन से ही कंाग्रेस महासचिव श्रीमती प्रियंका गांधी जी की प्रेरणा से पूरे प्रदेश के कांग्रेसजन सेवाभाव से जरूरतमंदों की मदद में जुटे हुए हैं। इसी सेवाभाव के तहत हजारों किमी की पैदल यात्रा कर रहे श्रमिकोंध्मजदूरों के लिए कांग्रेस पार्टी द्वारा दी गयी 1000 बसों से प्रवासी मजदूरों को उनके घरों तक पहुंचाने के लिए उपलब्ध करायी बसों की व्यवस्था सुनिश्चित करने आगरा पहुंचे प्रदेश कंाग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू जी को प्रदेश सरकार के इशारे पर फर्जी मुकदमा दर्ज कर गिरफ्तार किया गया और दिनांक 20 मई से फर्जी मुकदमें में गिरफ्तार कर उन्हें जेल में बन्द किया गया है। किन्तु कांग्रेस पार्टी का सेवा कार्य बन्द नहीं होगा यह अनवरत जारी रहेगा।

    कांग्रेस विधान परिषद दल के नेता श्री दीपक सिंह के नेतृत्व में हाथों में हथकड़ी लगाकर कांग्रेसजनों द्वारा आज लखनऊ बालूअड्डा चैराहे के पास स्थित मलिन बस्ती में जरूरतंदों को राहत सामग्री वितरित किया गया।

    इस मौके पर श्री दीपक सिंह ने कहा कि हम गरीबों, मजदूरों की सेवा में जुटे हुए हैं और इसी सेवा कार्य के बदले में प्रदेश सरकार ने प्रदेश अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू को फर्जी मुकदमा दर्ज कर जेल में बन्द कर दिया है। उन्होने कहा कि प्रदेश सरकार का रवैया पूरी तरह गरीब एवं श्रमिक विरोधी है। कांग्रेस कार्यकर्ता अपना सेवा कार्य बन्द नहीं करेंगे। इस मौके पर उन्होने कहा कि -मदद और सेवा कार्य के लिए कांग्रेसियों पर मुकदमा किया जा रहा है, उ0प्र0 कांग्रेस अध्यक्ष श्री अजय कुमार लल्लू कारागार में और शिक्षक-भर्ती के घोटालेबाज सभागार में, उन्होने सरकार से सवाल किया है। उन्होने कहा कि आज हम लोग हाथों में खुद हथकड़ी लगाकर मदद के लिए निकले हैं, सरकार चाहे तो उन्हें जेल भेज दे लेकिन कांग्रेस का सेवा कार्य बन्द नहीं होगा।

    इस अवसर पर श्री दीपक सिंह के नेतृत्व में राहत सामग्री वितरित करने वालों में श्री विशाल राजपूत, श्री मनोज तिवारी, श्री आदित्य चैधरी, श्री देवांश तिवारी सहित तमाम कांग्रेस कार्यकर्ता मौजूद रहे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here