ऑल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड की प्रेस कॉन्फ्रेंस,मौलाना यासूब अब्बास ने किया पत्रकारों को संबोधित

    0
    278

    आज दिनांक 5 दिसंबर 2019 को आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड ने शिया कालेज में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया। यह प्रेस कॉन्फ्रेंस आगामी 8 दिसंबर को साइंटिफिक कन्वेंशन सेंटर लखनऊ में होने वाले वार्षिक अधिवेशन के सिलसिले में आयोजित की गई। प्रेस कॉन्फ्रेंस को आल इंडिया शिया पर्सनल लॉ बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना सायम मेंहदी और प्रवक्ता मौलाना डॉ यासूब अब्बास ने संबोधित किया।
    प्रेस कॉन्फ्रेंस में बताया गया कि आगामी 8 दिसंबर को होने वाले वार्षिक अधिवेशन में पूरे देश से ओलमा, जाकरीन, खुतबा, बुद्धिजीवी इत्यादि उपस्थित रहेंगे। इस अधिवेशन का मकसद शिया समुदाय की उन्नति के लिए सरकार के साथ मिलकर उठाये जाने वाले कदम पर चर्चा करना है।
    इसके अतिरिक्त जिन बिंदुओं पर चर्चा की जाएगी उसमें माब लिंचिंग के खिलाफ प्रस्ताव, एन आर सी, जन्नतुल बक़ीअ का पुनर्निर्माण, सच्चर कमेटी की तर्ज़ पर कमेटी का गठन, शियों को आबादी के अनुपात के हिसाब से हिस्सा, नौकरियों में शियों को आरक्षण, संसद में शियों का प्रतिनिधित्व, आतंकवाद का विरोध, शिया वक्फ की सुरक्षा, सामाजिक सुधार, धार्मिक एवं सामाजिक शिक्षा, हज में सुविधा एवं सब्सिडी जैसे विषय प्रमुख हैं।
    इस अवसर पर बोर्ड के अध्यक्ष मौलाना सायम मेंहदी और प्रवक्ता मौलाना डॉ यासूब अब्बास के अलावा मौलाना डॉ एजाज़ अब्बास, डाक्टर मो रज़ा रिजवी, मौलाना मोहम्मद अफजाल मौजूद थे।
    अंत में बोर्ड के प्रवक्ता मौलाना डॉ यासूब अब्बास ने सभी पत्रकारों का शुक्रिया अदा किया।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here