ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते हैं। प्रियंका गांधी वाड्रा

    0
    81

    उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार ने 14 आईपीएस अधिकारियों का तबादला कर दिया है। खास बात है कि 69 हजार सहायक शिक्षक भर्ती मामले में हुए फर्जीवाड़े पर कार्रवाई करने वाले प्रयागराज के एसएसपी सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज को हटाकर वेटिंग में डाल दिया गया है।

    उनकी जगह अभिषेक दीक्षित को प्रयागराज का नया एसएसपी बनाया गया है। अनिरुद्ध पंकज के तबादले पर कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी ने सवाल उठाया है। प्रियंका गांधी ने एक ट्वीट में लिखा, वजह जो भी है, ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते हैं।

    प्रियंका गांधी ने ट्वीट में लिखा है, प्रयागराज के SSP श्री सत्यार्थ अनिरुद्ध का ट्वीट देख कर आश्चर्य हुआ। जिस समय उन्होंने इतने बड़े घोटाले का खुलासा किया है, उनके जाने से जांच का नुकसान न हो। वजह जो भी है, ऐसे अफसरों को पब्लिक का पूरा समर्थन मिलना चाहिए जो ईमानदारी से, निर्भय होकर अपना कर्तव्य निभाते है। प्रियंका गांधी ने लिखा, आपको हमारी शुभकामनाएं। यह विश्वास है कि जहां भी आपकी ड्यूटी होगी वहां आप सच्चाई और प्रशासन की पारदर्शिता के लिए काम करेंगे।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here