उ0प्र0 में व्यापारी असुरक्षित,अध्यक्ष बालाजी व्यापार मंडल

    0
    237

    लखनऊ दिनांक 21-3- 2020 उत्तर प्रदेश बालाजी व्यापार मंडल के अध्यक्ष मसूद रामज़ी ने एक बयान जारी करते हुए कल गुरुवार को चौक इलाक़े के नेहरू क्रॉस चौराहे स्थित पान मसाला कारोबारी की दुकान मे दिनदहाड़े करोड़ों की लूट व एक कर्मचारी सुभाष की लूट को अंजाम देने वाले लुटेरों द्वारा चलाई गई गोली से मौत की घनघोर निंदा करते हुए, कहा कि उत्तर प्रदेश में व्यापारी असुरक्षित है।आए दिन व्यापारियों की लूट,हत्या जैसी घटनाएं आम बात हो गई है ।
    ध्यान रहे कि यही व्यापारी सरकारों को अपनी मेहनत की कमाई मे से टैक्स देकर सरकार की आर्थिक मदद करते हैं, जिससे देश व प्रदेश के हर क्षेत्र में विकास होता है।ऐसी घटनाओं को रोकने के लिए देश व प्रदेश सरकार को सख्त कानून लाने होंगे ताकि ऐसी घटनाओं पर पूर्ण रूप से अंकुश लगाया जा सके।
    उन्होंने पान मसाला कारोबारी के मृतक परिवार के प्रति संवेदना व्यक्त की और कहां ऐसे वक्त पर उत्तर प्रदेश बालाजी व्यापार मंडल आपके साथ हर वक्त खड़ा है। उन्होंने माननीय मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश योगी आदित्यनाथ द्वारा घोषित मृतक परिवार को ₹2 लाख राशि की मदद को बढ़ाकर 25 लाख रुपए व मृतक परिवार के परिजनों में से एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की समाचार पत्र के माध्यम से मुख्यमंत्री से मांग की है ।
    उधर उत्तर प्रदेश बालाजी व्यापार मंडल के उपाध्यक्ष राजेश चौधरी ने कहा कि ऐसी घटनाओं को अंजाम देने वाले अपराधियों का केस फास्ट ट्रैक कोर्ट में चलाकर जल्द से जल्द निवारण होना चाहिए , और ऐसे अपराधियों की ज़मानत तब तक नहीं होना चाहिए , जब तक न्यायालय अपना फैसला ना सुना दे , जिससे ऐसे अपराधियों के दिल में कानून का भय बैठ सके।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here