उभरते हुए गीतकार को आपके सब्सक्राइब,शेयर की ज़रूरत

    0
    536

    रिपोर्ट अजय अवस्थी

    स्वरित अर्थ स्वर युक्त ,ध्वनि , यह नाम शाय़द उनके माता-पिता ने बाल अवस्था में ईश्वर व देवी देवताओं से अनेकों प्रार्थना करने के बाद स्वरित रखा होगा, शायद उनकी यह कामना रही होगी कि मेरा बेटा बड़ा होकर एक अच्छा गीतकार बने । ईश्वर ने प्रार्थना सुनने के बाद स्वरित के गले में सरस्वती विराजमान हो गई जिसकी वजह से स्वरित ने आज कल अपनी आवाज़ व गीतों की वजह से पूरे हिंदुस्तान में अपना डंका बजा दिया है।
    हम बात कर रहे हैं लखनऊ त्रिवेणी नगर निवासी स्वरित निगम जिन्होंने हाल ही में मुंबई के एक फ्रंट लाइन वारियार्स समर्पित ” रख तू हौसला” गीत गाया ।
    उनके साथ मशहूर फिल्म अभिनेत्री रानी मुखर्जी ने वॉइस ओवर लेखक एवं निर्देशक प्रवीन तलन ने किया , इस गाने को 4 जून 2020 को रिलीज किया गया अब तक यूट्यूब पर इसे 23 लाख से अधिक लोग देख चुके
    इसके अतिरिक्त सुपरस्टार शाहरुख खान ,अजय देवगन ,अक्षय कुमार टाइगर श्रॉफ जैसे महान कलाकारों ने स्वरित की आवाज से मोहित होकर शेयर भी किया। हम हिंदुस्तानियों खासकर उत्तर प्रदेश लखनऊ के निवासियों का यह कर्तव्य बनता है कि हम ऐसे उभरते हुए कलाकार को बुलंदियों तक पहुंचाने के लिए इनकी यू ट्यूब वीडियो को सब्सक्राइब व शेयर करें।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here