उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंखयक विभाग की बैठक।

    0
    132

    आज उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंखयक विभाग की बैठक राष्ट्रिय कोआर्डिनेटर और प्रदेश प्रभारी जनाब मिन्नत्त रहमानी साहब की सदारत में हुई, जिसमे रहमानी साहब ने बैठक को ख़िताब करते हुए कहा कि ये समय कांग्रेस के अल्पसंख्यकों के लिए बड़ा इम्तिहान का समय है उन्होंने कहा कि अल्पसंखयक विभाग के चैयरमैन शहनवाज़ आलम को नाजायज़ तौर पर योगी सरकार ने फ़र्ज़ी मुकदमे में फसां कर जेल भेजने का काम किया है उन्होंने सभी जिला/शहर चेयर मैनों की सराहना करते हुए कहा कि अनैतिक गिरफ्तारी के विरोध में जिस तरह सभी इकाइयों ने पुरे प्रदेश में प्रदर्शन कर विरोध का इजहार किया है वो क़ाबिल ए तारीफ है उन्होंने योगी सरकार के इस कार्यवाही की कड़े शब्दों में निंदा की।
    बैठक में राष्ट्रीय सचिव जनाब हंजला उस्मानी साहब ने अपने विचार रखते हुए कहा कि आज सरकार की गलत नीतियों को लोगों तक पहुंचाने की सबसे अहम जिम्मेदारी कांग्रेस कार्यकर्ताओं की है,उन्हें सड़को पर निकल कर आवाज़ उठानी होगी। राष्ट्रिय कोआर्डिनेटर रफत फात्मा जी ने कहा कि समाज को जोड़कर उन्हें पार्टी की नीतियों से अवगत कराना हम सभी कार्यकर्ताओं कार्य है,जिससे पार्टी को ताकत मिल सके।
    स्टेट कोआर्डिनेटर और देवीपाटन मंडल के प्रभारी आसिम मुन्ना ने कहा कि पहली बार उत्तर प्रदेश कांग्रेस अल्पसंखयक विभाग ने अपने चैयरमैन शहनवाज़ आलम की अनैतिक गिरफ्तारी के विरोध निरन्तर तीन दिनों तक पूरे प्रदेश में जिले और ब्लॉक स्तर पर धरने/ प्रदर्शन कर इस सरकार का ज़बरदस्त विरोध किया,
    और पार्टी के दिशा निर्देशों के तहत आने वाले दिनों सरकार की जनहित विरोधी नीतियों को लेकर संघर्ष तेज़ किया जायेगा। फैज़ाबाद मंडल और स्टेट कोर्डिनेटर अख्तर मलिक साहब ने कहा कि जिस तरह से सरकार अल्पसंख्यकों का उत्पीड़न करके डराने का काम कर रही है उससे कांग्रेस के कार्यकर्त्ता डरने वाले नही,। बैठक को प्रदेश के पूर्व उपाधयक महबूब उर रहमान किदवाई, पूर्व प्रदेश प्रवक्ता चौधरी सलमान क़ादिर साहब, पूर्व प्रदेश सचिव डाक्टर खलीलुल्लाह साहब जिला अल्पसंखयक चैयरमैन नजमी सिद्दीकी साहब , मो उबैद साहब सहित सैकड़ों लोगों कार्यकर्ताओं ने बैठक में हिस्सेदारी की।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here