उत्तर कोरिया के तानाशाह किम जोंग उन आये सामने। कमाल खान ने दिया रियेकशन।

    0
    144

    उत्तर कोरिया (North Korea) के तानाशाह किम जोंग उन (Kim Jong Un) के स्वास्थ्य को लेकर पिछले एक महीने से तरह-तरह के कयासों लगाए जा रहे थे। इस बीच, शुक्रवार को किम जोंग उन (Kim Jong Un) पहली बार सार्वजनिक रूप से एक फर्टिलाइजर फैक्टरी का उद्धाटन करते हुए नजर आए हैं। समाचार एजेंसी केसीएनए ने शनिवार की यह सूचना दी। खबर के मुताबिक, किम शुक्रवार को राजधानी प्योंगयांग के नजदीक सुनचोन में एक कार्यक्रम में नजर आए। किम जोंग उन की इस खबर पर बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट कर रिएक्शन दिया है।
    कमाल आर खान (Kamaal R Khan) ने ट्वीट में लिखा: “मैं समझ सकता हूं यदि भारतीय मीडिया इमरान खान के बारे में बुरा कहता है, लेकिन मैं बस यह नहीं समझ पा रहा हूं कि भारतीय मीडिया को किम जोंग उन से क्या समस्या है। वे उसे हर दो महीने में मृत घोषित करते हैं। और उन्हें टीआरपी देने के लिए किम जोंग उन फिर जीवित हो जाता है। और हम भारतीय भी उसके बारे में जानना पसंद करते हैं। कमाल आर खान ने इस तरह किम जोंग उन की खबर पर रिएक्शन दिया है।
    कोरिया की केंद्रीय समाचार एजेंसी के मुताबिक, किम जोंग उन (Kim Jong Un) जब इस कार्यक्रम में शामिल हुए तो सभी लोगों ने उनका जोरदार स्वागत किया। उन्होंने फैक्टरी का जायजा लिया है और उत्पादन प्रक्रिया के बारे में जानकारी ली। रिपोर्ट में कहा गया कि इस दौरान किम ने कहा कि “यदि उनके दादा और पिता यह खबर सुनते कि आधुनिक फॉस्फेटिक फर्टिलाइजर फैक्टरी बन कर तैयारी हो गई तो उन्हें बहुत खुशी होती।
    बता दें कि किम जोंग उन (Kim Jong Un) 15 अप्रैल को अपने दादा के जन्मदिन के समारोह में शामिल नहीं हुए थे, जिसके बाद से उनके स्वास्थ्य को लेकर तरह-तरह की खबरें सामने आ रही थीं. यहां तक कि, कुछ खबरों में उनकी मौत तक की भी आशंका जताई जा रही थी।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here