आज़ादारों पर हो रहे उत्पीड़न के खिलाफ हर कोई चुप क्यों हैःमौलाना सैफ अब्बास

0
771

लखनऊ, 08 सितंबर, 2020, मौलाना सैयद सैफ अब्बास नकवी जारी अपने एक बयान में कहा कि पाकिस्तान में शियों पर अत्याचार किया जा रहा है, जिसकी हम कड़ी निंदा करते हैं। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है यौमे आश्ूारा मे ज़ियारते आशूरा पढ़ने वाले एब बुजर्ग तकी जाफर के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है और उनकी गिरफ्तारी की गयी है जो बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। पाकिस्तान एक आतंकवादी संगठन के द्धारा उनकी विडियों वायरल करना शिया मौलाना को धमकी देना पाकितानी हुकूमत के लिए शर्म की बात है
मौलाना सैयद सैफ अब्बास नकवी ने कहा कि पाकिस्तान में आईएसआई के लिए काम करने वाले जल्लाद नकली लाहौरी पाकितान में आतंकवादी संगठनों का समर्थन कर रहा हैं, जैसा कि कुछ दिनों पहले सिपाह-ए-सहाबा के नेता अमजद माविया के साथ एक वायरल फोटो से जाहिर हुआ था। जिसकी वजह से लगातार विद्वान और प्रचारक शहीद हो रहे हैं और शोक व्यक्त करने वालों को धमकाया जा रहा है कि वह अल्पसंख्यक हैं। यह समझें कि चूंकि पाकिस्तान का इतिहास रहा है कि अल्पसंख्यकों को लगातार निशाना बनाया गया है, इसलिए हिंदू समाज की बेटियों की जबरन शादी, धर्म परिवर्तन या हाल ही में सिख समुदाय के गुरुद्वारे पर कब्जा करना।
मौलाना सैयद सैफ अब्बास नकवी ने कहा कि दुनिया भर के शिया पाकिस्तानी शियाओं के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़े हैं और हम देश के सभी संगठनों और संस्थानों से अपील करते हैं कि वे पाकिस्तान में शियाओं के उत्पीड़न के खिलाफ संयुक्त राष्ट्र को एक पत्र भेजें कर विरोध दर्ज कराऐं और इस बात पर जोर दिया जाना चाहिए कि खुलेआम आतंकवादी संगठनों द्वारा दि जारी धमकी दि जारही है उन्हे ब्लैकलिस्ट कर कार्यवाई की जानी चाहिए।.

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here