आप प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने किया झंडारोहण, कार्यकर्ताओं के साथ मनाया 72वा गणतंत्र दिवस

0
162

आम आदमी पार्टी प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश कार्यकर्ताओं और पदाधिकारियों ने हर्ष उल्लास के साथ गणतंत्र दिवस का पर्व मनाया, सभी विधानसभाओं में झंडारोहण किया गया मलिहाबाद विधानसभा में बड़ी संख्या में कार्यकर्ताओं ने झंडारोहण किया और मिष्ठान वितरण किया राजधानी लखनऊ में पार्टी के कार्यकर्ताओं ने तिरंगा रैली निकालने की तैयारी कर रखी थी लेकिन योगी सरकार की पुलिस ने तिरंगा रैली को निकालने नहीं दिया । प्रदेश कार्यालय पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने झंडारोहण किया इस अवसर पर प्रदेश प्रवक्ता वैभव महेश्वरी, यूथ विंग के प्रदेश अध्यक्ष फैजल वारसी, प्रदेश सह प्रभारी ब्रज कुमारी सिंह, प्रदेश सह प्रभारी नदीम अशरफ जायसी, प्रदेश उपाध्यक्ष सरबजीत सिंह मक्कड़, महिला विंग की अध्यक्षा नीलम यादव, सुभाषनी मिश्रा सहित कई पदाधिकारी और कार्यकर्ता शामिल हुए ।

इस मौके पर प्रदेश अध्यक्ष सभाजीत सिंह ने कहा कि केंद्र से लेकर प्रदेश तक कि सरकार लोकतंत्र की हत्या कर रही है, सरकार की गलत नीतियों के खिलाफ आवाज उठा रहे लोगों का दमन किया जा रहा है, देश में चल रहा किसान आंदोलन इसका उदाहरण है । किसान विरोधी कृषि कानून को वापस लेने के वजाय किसानों के साथ सरकार दमनकारी नीति अपना रही है ।
प्रदेश प्रवक्ता प्रिंस सोनी ने बताया कि पार्टी के पदाधिकारी और कार्यकर्ता सुबह से ही प्रदेश कार्यालय पर एकत्रित होने लगे थे झंडारोहण के बाद बाइक रैली जैसे ही निकालने के लिए कार्यकर्ता कार्यालय से बाहर निकले भारी संख्या में कार्यालय के बाहर खड़ी हुई पुलिस ने सभी को रोक लिया और तिरंगा रैली को निकलने नहीं दिया पुलिस और कार्यकर्ताओं के बीच हल्की फुल्की झड़प हुई लेकिन पुलिस ने किसी भी हालत में तिरंगा रैली को निकलने नहीं दिया ।

*किसान आंदोलन के समर्थन में उतरे AAP नेता, पुलिस ने किया गिरफ्तार*

प्रदेश प्रवक्ता प्रिंस सोनी ने बताया कि
किसान आंदोलन को आम आदमी पार्टी ने पूरा समर्थन किया । AAP नेताओं को प्रयागराज में गिरफ़्तार किया गया । अंजनी कुमार मिश्रा प्रदेश सचिव, सर्वेश यादव महासचिव प्रयागराज, सत्यम राय संघर्ष प्रदेश प्रवक्ता, यूथ विंग आकाश सिंह, ज्वाला प्रदेश सचिव, संजय पांडे प्रचंड प्रदेश महासचिव अधिवक्ता प्रकोष्ठ, सहित कई कार्यकर्ताओं को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया । इसके साथ ही जनपद बाराबंकी के जिला अध्यक्ष वीरेंद्र पटेल को हाउस अरेस्ट कर लिया गया ।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here