आज देश को कांग्रेस की जरूरत। सैय्यद तक़वी

    0
    82

    30/5/2020

    अखिल भारतीय सोनिया गांधी ब्रिगेड लखनऊ के नगर अध्यक्ष सैयद एम अली तक़वी ने एक बयान जारी करके कहा कि अब वक्त आ गया है कि जनता कांग्रेस को पुनः सत्ता में वापस लाएं।
    यह गलती इंसान को कहां से कहां ले जाती है यह अब देखने को मिल रहा है इस बात को देश की जनता को अच्छी तरह से समझ लेना चाहिए। 2014 में की गई एक छोटी सी गलती ने आज देश को तबाही और बर्बादी की कगार पर पहुंचा दिया।
    जिस भारतीय जनता पार्टी ने सत्ता को प्राप्त करने के लिए और कांग्रेस को सत्ता से बाहर करने के लिए झूठे और लंबे लंबे वादे जनता से किए थे उन सबको जनता समझ चुकी है। जनता जान चुकी है कि सब वादे खोखले साबित हुए। पार्टी के वरिष्ठ नेता वर्तमान गृहमंत्री अमित शाह जी खुद कह चुके हैं कि वह एक जुमला था। पार्टी ने खुद मान लिया कि जो वादे किए गए थे वह सब जुमला थे।
    प्रधानमंत्री महोदय ने हर जगह बार-बार हर पार्टी हर रैली में एक ही बात दोहराई कि कांग्रेस ने 70 साल में क्या किया कांग्रेस ने देश को बर्बाद कर दिया हम आएंगे देश को अच्छा कर देंगे सोने की चिड़िया बना देंगे पेट्रोल सस्ता हो जाएगा रोजगार मिलेगा लेकिन क्या हुआ सब ढाक के तीन पात खाली हवा हवाई बातें साबित हुई। जनता के जज्बातों के साथ खेलकर सत्ता प्राप्त करना अच्छी बात नहीं होती इसका अंजाम अच्छा नहीं होता और भारतीय जनता पार्टी को यह सोचना चाहिए कि जिस कांग्रेस पर वह बार-बार इलजाम लगाती है कि 70 साल में क्या किया । ईमानदारी के साथ ईमानदारी के आईने में उसको देखें यह हिंदुस्तान में फैले हुए अस्पताल एम्स, आईआईएम और आईआईटी जैसे शैक्षणिक संस्थान किसकी देन है।
    आज देश जिन परिस्थितियों से होकर गुजर रहा है जहां ना रोजगार है ना आर्थिक गतिविधियां हैं अर्थव्यवस्था चौपट हो चुकी है लोगों मर रहे हैं खाना ना मिलने से लोग खुदकुशी कर रहे हैं रोजगार खत्म हो चुका है लोग अपने बच्चों का पालन-पोषण नहीं कर पा रहे हैं अच्छी शिक्षा नहीं दे पा रहे हैं ऐसे में जनता क्या करे।
    भारतीय जनता पार्टी ने झूठे वादों और हवा हवाई बातों से जनता की आंखों पर जो पर्दा डाल रखा है उम्मीद है जल्दी ही वह पर्दा हटेगा जनता अपने आंखों से हकीकत को देखेगी तब उसे समझ में आएगा कि 70 साल बनाम 6 साल का क्या परिणाम सामने आया।
    आज देश को कांग्रेस की जरूरत है आज वक्त की मांग है कि देश को संभालने के लिए कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र विकल्प है इसके लिए उसे जनता के सहयोग की जरूरत है जनता को चाहिए कि अब यह सब चीजें इन हरकतों को छोड़कर के वास्तविक पढ़े लिखे समझदार, अनुभव वाली सरकार अनुभव वाले व्यक्तियों को चुनने का काम करें।
    आज विपक्ष में रहते हुए माननीय सोनिया गांधी जी, माननीय राहुल गांधी जी और माननीय प्रियंका गांधी जी जिस तरीके से देश की सेवा में लगे हैं वाकई एक मिसाल है लेकिन भारतीय जनता पार्टी की सरकार को अच्छे काम, अच्छे लोग पसंद नहीं है इसलिए उनके खिलाफ जाने के लिए कोई भी सीमा को पार करने के लिए तैयार रहते हैं।
    अब समय आ गया है कि देश व प्रदेश की जनता अपनी आंखें खोलें और सोचे समझे कि देश को सिर्फ और सिर्फ कांग्रेस चला सकती है इसलिए अभी से इस बात की तैयारी करें कि उत्तर प्रदेश में 2022 में होने वाले चुनाव में कांग्रेस पार्टी की सरकार बने ताकि उत्तर प्रदेश में मौजूदा जो हालात हैं, श्रमिक, किसान भूखों मर रहे हैं कोई पूछने वाला नहीं है रोजगार खत्म हो चुका है नौजवान परेशान है इन सब मुसीबतों से छुटकारा मिल सके ।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here