अब राहुल गांधी आ रहे सुनाने अपने मन की बात

    0
    90

    प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का रेडियो कार्यक्रम “मन की बात” बेहद लोकप्रिय है। इस कार्यक्रम के जरिये प्रधानमंत्री हर महीने देश को संबोधित करते हैं और अलग-अलग विषयों पर बात करते हैं। प्रधानमंत्री मोदी के “मन की बात” को अब कड़ी टक्कर मिलने वाली है। इसे टक्कर देने के लिए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी भी अपने “मन की बात” देश को सुनाने आ रहे हैं।

    सूत्रों के मुताबिक राहुल गांधी जल्द ही पॉडकास्टिंग शुरू कर सकते हैं। माना जा रहा है कि राहुल गांधी का यह पोडकास्ट प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के ‘मन की बात’ को टक्कर दे सकता है।

    पॉडकास्ट भी एक रेडियो कार्यक्रम की तरह ही होता है। इसके जरिये अपनी बातों को दुनिया के सामने पहुंचाया जा सकता है। फिलहाल यह पॉडकास्ट योजना के स्तर पर है और इसे कब वास्तविक रूप देकर लाइव किया जाएगा, इस संबंध में कोई जानकारी नहीं है।

    गौरतलब है कि लॉकडाउन के दौरान सोशल मीडिया अभियान ‘Speak Up India’ शुरू किया था, जो कि काफी हिट रहा। इस की कामयाबी के बाद ही राहुल गांधी के पॉडकास्ट की योजना सामने आयी है।

    हिन्दुस्तान टाइम्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक फिलहाल इस योजना पर विशेषज्ञों के साथ विचार-विमर्श किया जा रहा है। कांग्रेस के पदाधिकारी ने कहा कि पॉडकास्ट लाइव होने के बाद यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की “मन की बात” को कड़ी टक्कर मिलने की उम्मीद है।

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here