अपराधियों के घर बैंड-बाजे के साथ पहुंच रही है बिहार पुलिस।

    0
    96

    बिहार पुलिस अपराधियों पर नकेल कसने के अपने अनोखे तरीकों के लिए सुर्खियों में बनी रहती है. बिहार पुलिस अपराधियों को पकड़ने के लिए अजब-गजब तरीके ढूंढती है. कभी वो चोर को पकड़ने के लिए तांत्रिक का सहारा लेती है तो कभी नियम का पालन न करने वालों को हेलमेट और बीमा करवाती है. इस बार भी बिहार पुलिस ने अपराधियों को पकड़ने के लिए नया तरीका ढूंढा. मामला भागलपुर के मड़वा जिले का है. बिहार पुलिस अपराधियों के घर बैंड-बाजे के साथ पहुंच रही है.
    भागलपुर पुलिस फरार अपराधियों के घरों पर बैंड-बाजे लेकर पहुंची और उन्हें सरेंडर करने के लिए कहा. टाइम्स नाऊ की रिपोर्ट के अनुसार, अपने संबंधित आवासों के दरवाजों पर अदालत के नोटिस चिपकाए और परिजनों को उनके आत्मसमर्पण में मदद करने को कहा. जैसे ही गली में बैंड-बाजे वाले पुलिस के साथ पहुंचे तो पड़ोसी बाहर निकल आए.

    टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार, पुलिस प्रमुख और स्टेशन हाउस ऑफिसर (एसएचओ) पवन कुमार ने कहा, “हमने अपराधियों के परिवार को चेतावनी दी है कि वे दिए गए समय सीमा के भीतर आत्मसमर्पण में सहायता करें अन्यथा संपत्ति की कुर्की सहित कार्रवाई की जाएगी.” अपराधियों में से एक चंदन यादव था जो वर्तमान में कई मामलों में वांछित है.

    LEAVE A REPLY

    Please enter your comment!
    Please enter your name here